तेरा इश्क मेरी दुश्वारियों से बेहतर है

तेरा इश्क मेरी दुश्वारियों से बेहतर है,
तेरा इश्क मेरी तनहाइयों का रहबर है.

बदलते वक़्त की तरह कभी बदलता नहीं
लाख जलते हों दिन-ओ -रात कभी पिघलता नहीं
सुबह को शाम को बाँहों में लिए रहता है
तेरी निगाह से हर लम्हा पिये रहता है

तेरा इश्क मेरी दुश्वारियों से बेहतर है,
तेरा इश्क मेरी तनहाइयों का रहबर है.

न कुछ खो देने का डर,न कुछ पाने का गुमान
कहाँ पसंद है इसे शहर का कोई सामान,
कभी अंधेरे  उजाले  अलग नहीं करता,
तेरे होने का, न होने का गम नहीं करता.

तेरा इश्क मेरी दुश्वारियों से बेहतर है,
तेरा इश्क मेरी तनहाइयों का रहबर है.

ख़ुशी से भीगता रहता है गम की बारिश में
भले लगी रहे दुनिया किसी भी साज़िश में
भले ये सच है, तुझे छू नहीं सकता फिर भी
तुझी को चाँद की तरह, रहे तकता फिर भी

तेरा इश्क मेरी दुश्वारियों से बेहतर है,
तेरा इश्क मेरी तनहाइयों का रहबर है.




Comments

Popular Posts